मर्सिडीज-बेंज जीएलए Mercedes-Benz GLA मर्सिडीज-बेंज जीएलए कीमत -मर्सिडीज-बेंज जीएलए की विशिष्टता मर्सिडीज-बेंज जीएलए कलर्स -मर्सिडीज-बेंज जीएलए माइलेज -

 नई मर्सिडीज-बेंज जीएलए Mercedes-Benz GLA 2024 जब से बाजार में आई है लोगो के चर्चा और आकर्षण का केंद्र बनी हुई है नई Benz GLA  इस समय वर्तमान मौजूदगी में कोई अन्य की तुलना में काफी आगे निकल रही है 

पहली नजर में आकर्षित आधुनिक प्रगतिशील लगती है अपनी बनावट से काफी प्रशंसा पा रही सटीक सहज संरचना उत्कृष्ट है 

प्रीमियम SUV शक्तिशाली परिष्कृत भव्य दिखाई दे रही जो की SPORTNESS को मुख्यता से सजोय हुए इसकी पहचान को उजागर कर रही है 

BOLD करिश्माई असाधारण प्रभावशाली वर्तमान समय के दिवानो के लिए एक प्रतीक है 

मर्सिडीज-बेंज जीएलए Mercedes-Benz GLA की ग्लोबल डिजाइन लैंग्वेज 'सेन्सुअस स्पोर्टीनेस' पर निर्मित, नई हुंडई क्रेटा बोल्ड स्टांस और हेड-टर्नर डिजाइन पेश करती है। कार्यात्मक और प्रीमियम आंतरिक सज्जा के मिश्रण के साथ एक मजबूत और आधुनिक बाहरी डिजाइन की विशेषता के साथ, नई मर्सिडीज-बेंज जीएलए Mercedes-Benz GLA  एक आदर्श मिश्रण का प्रतिनिधित्व करती है जो ग्राहकों की शहरी आवश्यकताओं को पूरा करने के साथ-साथ उनमें एड्रेनालाईन डेयरडेविल को तृप्त करेगी।


आकर्षक और शक्तिशाली अपील पेश करते हुए, नई मर्सिडीज-बेंज जीएलए Mercedes-Benz GLA रेडिएटर ग्रिल और अपराइट हुड डिजाइन के साथ एक मजबूत, मुखर और विशिष्ट सड़क उपस्थिति प्रदर्शित करने वाला एक शानदार फ्रंट लुक पेश करती है।






मर्सिडीज-बेंज जीएलए कीमत -

मर्सिडीज-बेंज जीएलए की कीमत रुपये से शुरू होती है। 50.50 लाख और टॉप मॉडल की कीमत रुपये तक जाती है। 56.90 लाख. GLA को 3 वेरिएंट में पेश किया गया है - GLA का बेस मॉडल 200 है और टॉप मॉडल मर्सिडीज-बेंज GLA 220d 4MATIC AMG लाइन है।


मर्सिडीज-बेंज जीएलए की विशिष्टता -

एआरएआई माइलेज - 18.9 किमी/लीटर ईंधन

 प्रकार - डीज़लइंजन

विस्थापन (सीसी) - 1950नंबर। 

सिलिंडरों की संख्या- 4 

अधिकतम पावर - (bhp@rpm)187.74bhp@3800rpm

अधिकतम टॉर्क - (nm@rpm)400Nm@1600-2600rpm

सीटिंग क्षमता - 5

ट्रांसमिशन प्रकार- ऑटोमैटिकबूट स्पेस (लीटर)427बॉडी प्रकारएसयूवी


मर्सिडीज-बेंज जीएलए माइलेज -

स्वचालित वेरिएंट के लिए दावा किया गया ARAI माइलेज: मर्सिडीज-बेंज GLA डीजल 18.9 किमी प्रति लीटर है। मर्सिडीज-बेंज जीएलए पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 17.4 किमी प्रति लीटर है।


ईंधन प्रकार ट्रांसमिशन एआरएआई माइलेज

डीजल ऑटोमैटिक 18.9 किमी/लीटर

पेट्रोल ऑटोमैटिक 17.4 किमी/लीटर


मर्सिडीज-बेंज जीएलए कलर्स -

मर्सिडीज-बेंज GLA कार 1 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। सफ़ेद


नई Mercedes-Benz GLA का बाहरी हिस्सा.

नई GLA क्रोम पिन के साथ डायमंड रेडिएटर ग्रिल के साथ अपने बेहतर फ्रंट एंड डिज़ाइन के साथ पहली नज़र में प्रभावित करती है, जबकि हल्के-मिश्र धातु के पहिये अद्वितीय ड्राइविंग आराम का प्रतीक हैं। क्रोम के साथ मैट ग्रे रंग में सिंगल लाउवर और फ्रंट ग्रिल पर हाई-ग्लॉस ब्लैक एक्सेंट। विशिष्ट टेल पाइप और पूरी तरह से एलईडी रियर लाइट के साथ नए रियर एंड डिजाइन से गतिशील सुंदरता झलकती है। असाधारण वर्णक्रमीय नीले रंग में नया पेंट फिनिश बेहतरीन डिजाइन को पूरा करता है।


नई Mercedes-Benz GLA का इंटीरियर.

मर्सिडीज-बेंज जीएलए इंटीरियर अपनी उच्च गुणवत्ता वाली फिनिश, जगह की उदार समझ और नवीन ड्राइविंग आराम से प्रभावित करता है। स्टीयरिंग व्हील, पुन: डिज़ाइन किया गया सेंटर कंसोल और स्टाइलिश परिवेश प्रकाश व्यवस्था, हर छोटी चीज़ में एक प्रभावशाली सौंदर्य डिजाइन और सावधानीपूर्वक विचार की गई कार्यक्षमता है। नया एमबीयूएक्स मल्टीमीडिया सिस्टम आपकी इच्छाओं के अनुरूप ढल जाता है, जिससे आपको कार में एक अनोखा सहज ज्ञान युक्त अनुभव मिलता है।


मर्सिडीज-बेंज जीएलए की मुख्य विशिष्टताएँ और विशेषताएं -

इंजन

1332 सीसी - 1950 सीसी

शक्ति

160.92 - 187.74 बीएचपी

टॉर्कः

400 एनएम - 270 एनएम

बैठने की क्षमता

5

ड्राइव के प्रकार

2WD/AWD

लाभ

17.4 - 18.9 किमी/लीटर


विशेषताएं: 

GLA की सुविधाओं में दोहरी 10.25-इंच डिस्प्ले (एक टचस्क्रीन के लिए और दूसरा डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के रूप में), 64-रंग परिवेश प्रकाश व्यवस्था, एक पैनोरमिक सनरूफ और एक जेस्चर-नियंत्रित संचालित टेलगेट शामिल हैं।


सुरक्षा:

सुरक्षा सुविधा में सात एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता कार्यक्रम (ईएसपी) और एक 360-डिग्री कैमरा शामिल है। बोर्ड पर अन्य सुरक्षा सुविधाओं में सक्रिय ब्रेक और ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, एडेप्टिव हाई बीम असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) शामिल हैं।

टिप्पणियाँ