नई HYUNDAI CRETA 2024 चर्चा और आकर्षण का केंद्र हुंडई क्रेटा कलर क्रेटा 2024 का मूल्य कितना है? हुंडई क्रेटा की स्पेसिफिकेशन विशेषता - हुंडई क्रेटा की स्पेसिफिकेशन विशेषता -

 

नई HYUNDAI CRETA 2024 जब से बाजार में आई है लोगो के चर्चा और आकर्षण का केंद्र बनी हुई है नई CRETA इस समय वर्तमान मौजूदगी में कोई अन्य की तुलना में काफी आगे निकल रही है 

पहली नजर में आकर्षित आधुनिक प्रगतिशील लगती है अपनी बनावट से काफी प्रशंसा प् रही सटीक सहज संरचना उत्कृष्ट है 

प्रीमियम SUV शक्तिशाली परिष्कृत भव्य दिखाई दे रही जो की SPORTNESS को मुख्यता से सजोय हुए इसकी पहचान को उजागर कर रही है 

BOLD करिश्माई असाधारण प्रभावशाली वर्तमान समय के SUV के दिवानो के लिए एक प्रतीक है 

हुंडई की ग्लोबल डिजाइन लैंग्वेज 'सेन्सुअस स्पोर्टीनेस' पर निर्मित, नई हुंडई क्रेटा बोल्ड स्टांस और हेड-टर्नर डिजाइन पेश करती है। कार्यात्मक और प्रीमियम आंतरिक सज्जा के मिश्रण के साथ एक मजबूत और आधुनिक बाहरी डिजाइन की विशेषता के साथ, नई हुंडई क्रेटा एक एसयूवी के एक आदर्श मिश्रण का प्रतिनिधित्व करती है जो ग्राहकों की शहरी आवश्यकताओं को पूरा करने के साथ-साथ उनमें एड्रेनालाईन डेयरडेविल को तृप्त करेगी।

आकर्षक और शक्तिशाली अपील पेश करते हुए, नई हुंडई क्रेटा नई रेडिएटर ग्रिल और अपराइट हुड डिजाइन के साथ एक मजबूत, मुखर और विशिष्ट सड़क उपस्थिति प्रदर्शित करने वाला एक शानदार फ्रंट लुक पेश करती है।





☺नई हुंडई क्रेटा - हुंडई क्रेटा कलर 

हुंडई क्रेटा कार 7 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग-अलग रंग विकल्पों के साथ सभी 

 7 वेरिएंट में उपलब्ध होगी और इसे 6 मोनो-टोन रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा 

जिसमें रोबस्ट एमराल्ड पर्ल (नया), फ़ायरी रेड, रेंजर खाकी, एबिस ब्लैक, एटलस व्हाइट, टाइटन ग्रे और 1 डुअल-टोन रंग विकल्प शामिल हैं। ब्लैक रूफ के साथ एटलस व्हाइट में उपलब्ध है।


☺क्रेटा 2024 का मूल्य कितना है? 

11.00 लाख - रु. अंकित संस्करण का आधार 20.15 लाख। Hyundai Creta फेसलिफ्ट कब लॉन्च हुई थी? हुंडई इंडिया ने 16 जनवरी, 2024 को देश में क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च की

नई क्रेटा में बड़ी ग्रिल, स्प्लिट हेडलैंप और पूरी-चौड़ाई वाले लाइटबार के साथ एक आकर्षक डिजाइन है। 10.25-इंच डिजिटल डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा और ADAS से भरपूर, यह सुरक्षा और तकनीकी उन्नयन प्रदान करता है। 11 लाख रुपये से 20 लाख रुपये तक की कीमत वाले सात वेरिएंट के साथ, यह मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस, किआ सेल्टोस और अन्य जैसे प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ कड़ी प्रतिस्पर्धा करती है।




☺हुंडई क्रेटा की स्पेसिफिकेशन विशेषता - 

एआरएआई माइलेज18.4 किमी प्रतिलीटर

 ईंधन प्रकार- पेट्रोलइंजन विस्थापन (सीसी)1482नंबर।

 सिलेंडर की अधिकतम शक्ति (bhp@rpm)157.57bhp@5500rpm

अधिकतम टॉर्क-  (nm@rpm)253Nm@1500-3500rpm

सीटिंग क्षमता- 5

ट्रांसमिशन प्रकार- ऑटोमैटिक

बॉडी प्रकार- एसयूवी


हुंडई क्रेटा की स्पेसिफिकेशन विशेषता -

दावा किया गया ARAI माइलेज: Hyundai Creta डीजल 21.8 किमी/लीटर है। हुंडई क्रेटा पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 17.4 किमी प्रति लीटर है। ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए दावा किया गया ARAI माइलेज: हुंडई क्रेटा डीजल 19.1 किमी प्रति लीटर है। Hyundai Creta पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 18.4 किमी प्रति लीटर है।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें